आकाशदीप सहगल पर लगा ऑटो ड्राइवर को पीटने का आरोप….

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आकाशदीप सहगल पर हाल ही में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को पीटने का आरोप लगा है। खबरों की माने तो ये घटना ब्रांद्रा इलाके की है जहां आकाशदीप ने अपनी कार गलत साइड से निकालने की कोशिश कर रहे थे।

इस दौरान एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो इस टीवी एक्टर ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर ऑटो ड्राइवर को पीट दिया। बाद में वहां खड़े और भी ड्राइवर इकट्ठा हो गए जिन्होंने बाद में जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसकी फोटोकॉपी सामने आई है। वैसे बता दें कि ये पहला ममाला नहीं है जब आकाशदीप के बारे में ऐसा कहा गया है।

 

आकाशदीप इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान के साथ उलझ चुके हैं। आकाशदीप ने सलमान के ऊपर करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था। आकाशदीप टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं उन्हें पॉपुलैरिटी डेली सोप क्योंकि सास भी कभी बहू थी की वजह से चर्चा में आए थे। इसके अलावा एक्टर साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।

जिसके बाद वो बिग बॉस के हिस्सा रहें। बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने सलमान पर आरोप लगाया था कि सलमान ने टीवी इंडस्ट्री से दूर कर दिया। उन्होंने मेरे करियर को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ा।

 

Facebook Comments