फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ की बोल्ड हीरोइन सुरवीन चावला के खिलाफ FIR दर्ज….

सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में सुरवीन चावला पर 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। यह आरोप होशियारपुर निवासी सत्यपाल गुप्ता ने लगाया है।

सुरवीन के साथ उसके पति अक्षय ठक्कर और भार्इ मनविन्दर चावला पर भी धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। सत्यापाल गुप्ता का कहना है कि इन तीनों ने फिल्म ‘नील बटे सन्नाटा’  में पैसा लगाने के लिए कहा और यह वायदा भी किया कि वह उसे 40 लाख के बदले 50 लाख रुपए वापिस देंगे। फिलहाल पुलिस ने तोनों के खिलाफ होशियारपुर में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

वहीं सुरवीन चावला ने कई हिट पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। साल 2014 में दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी जोड़ी को फिल्म ‘डिस्को सिंह’ में काफी पसंद किया गया था। उन्होंने ‘लकी दी अनलकी स्टोरी’, ‘सिंह वर्सेज कौर’, ‘धरती’, ‘साड्डी लव स्टोरी’ जैसी पंजाबी फिल्में की हैं।

सुरवीन चावला ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच पर सनसनीखेज खुलासा किया था। सुरवीन ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उनको इस फिल्म में काम करने के लिए एक डायरेक्टर ने वन नाइट स्टैंड के लिए कहा था।

सुरवीन के मुताबिक उन्होंने साउथ फिल्म में काम करने के लिए ऑडिशन दिए थे जिसमे वह सिलेक्ट हो गयी थीं लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था।

 

Facebook Comments