शनिवार दोपहर करीब तीन बजे सुगर मिल में एक धमाके के साथ लगी भीषण आग……

मेरठ के थाना क्षेत्र में बजाज ग्रुप की किनौनी शुगर मिल में शनिवार को भीषण आग लगने में चार लोगों के मारे जाने की खबर है हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. सूत्रों के अनुसार विस्‍फोट इतना तेज था कि आसपास के दर्जनों लोग इस हादसे में झुलस गए, जिसमें कई की हालत काफी गंभीर है. मिल के अंदर बनाई गई कॉलोनी में रह रहे लोगों को बाहर निकाल दिया गया है. हालांकि अभी भी कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. आग लगने के 1 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. जहां अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

 

चश्मदीदों के अनुसार शनिवार दोपहर करीब तीन बजे मिल में एक के बाद एक तीन धमाके हुए हैं. वहां मौजूद कर्मियों के मुताबिक बॉयलर फटा था. जिसके बाद आग फैलती चली गई. देखते ही देखते आग ने शुगर मिल के काफी बड़े इलाके को अपने कब्‍जे में ले लिया. विस्‍फोट इतना तेज था कि आसपास के दर्जनों लोग इसमें झुलस गए.

मेरठ और आसपास से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भेजी जा रही है. माना जा रहा है कि लाखों रुपए का सामान कब तक जलकर राख हो चुका है. उधर मिल में आग लगने की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है. आसपास के अस्पतालों को भी अलर्ट कर दिया गया है. फिलहाल घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है . वही पुलिस घटना की जांच कर रही है

Facebook Comments