खुली फायरिंग करने वाले कटिहार एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

गौरतलब है कि कटिहार में मंगलवार की रात आयोजित विदाई समारोह में वहां के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने 10 राउंड हवाई फायरिंग की थी. जिसका वीडियो देश भर में वायरल हो गया था जिसके बाद बिहार पुलिस कि खासी किरकिरी हुई थी. बहरहाल जहा एक सिद्धार्थ मोहन जैन को सेंट्रल डेप्यूटेशन पर सीबीआई में जाना था वही उन्हें ज्यादा मजे लेना भारी पड़ गया और अब वे FIR से बचने कि दुआएं कर रहे है.

फेयरवेल पार्टी में अमर्यादित तरीके से मजे की सजा बिहार पुलिस को तुरंत मिली और पुलिस मुख्यालय में जश्न के दौरान खुली फायरिंग करने वाले कटिहार एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. अब जिस बात का जश्न मनाया जा रहा था उसी को निरस्त करते हुए सिद्धार्थ मोहन जैन का सेंट्रल डेपुटेशन रद्द कर दिया गया है.

बिहार पुलिस के एडीजी हेडक्वार्टर एस के सिंघल ने बताया कि इस मामले में अगर जरूरत हुई तो एफआईआर भी की जायेगी. उन्होंने बताया कि एसपी पर सार्वजनिक स्थल पर फायरिंग का आरोप लगा है जिसके बाद ये फैसला लिया गया है. साथ ही इस मामले की जांच के आदेश दिये गये हैं. पुलिस मुख्यालय ने विदाई समारोह के दौरान वर्दी में डांस करने वाले मुंगेर के एसपी आशीष भारती  को भी एडवाइजरी जारी किया है.

 

Facebook Comments