मेडिकॉल हॉल नामक दुकान के बाहर फायरिंग ……

शहर में चार राउंड फायरिंग से दवा दुकानदार और अन्य कोरबारियों में अफरातफरी मच गई। घटना सदर अस्पताल रोड की है। फायरिंग के बाद से ही दुकानदार में खौफ पैदा हो गया है। शाम में कुछ दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर चुके थे तो दवा की अधिकांश दुकानें खुली थी। इसी बीच, बाईक सवार दो अपराधियों ने नाथ मेडिकॉल हॉल नामक दुकान के बाहर एक फायरिंग एवं दुकानदार कैलाश व्यास को निशाना बनाकर दो फायरिंग की गयी।

हालांकि श्री व्यास बाल-बाल बच गये। उसके बाद अपराधियों ने गुनगुन मेडिकॉल हॉल पर एक फायरिंग की। यहां भी दुकानदार को ही निशाना बनाकर अपराधियों ने फायरिंग की, वे भी बच गये। नीचे गिरे मोबाइल को उठाने के लिए दुकानदार रंजन कुमार झुके थे कि उनपर फायरिंग कर दी गयी। गोली रंजन को नहीं लगी, लेकिन गोली से उनकी कुर्सी क्षतिग्रस्त हो गयी।

 

फायरिंग कर दोनों अपराधी किरण सिनेमा हॉल वाली सड़क से निकल गये। घटना की खबर मिलते ही सदर डीएसपी डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र, इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुंवर व नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। सदर डीएसपी ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों का शीघ्र पता लगा गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Facebook Comments