लीक हुई जेल के अंदर सलमान खान की पहली तस्वीर…..

अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया गया है। सलमान की मेडिकल जांच के बाद सेंट्रल जेल में ले जाया गया है। बता दें कि इससे पहले भी सलमान दो बार जेल जा चुके हैं।काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुना दी है।

जोधपुर जेल के डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा कि इस फैसले के मद्देनजर कल से ही जेल में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम कर दिए गए हैं। इस बीच जेल के अंदर से सलमान की पहली तस्वीर सामने आ गई है। यहां सलमान जेल अधिकारियों के साथ कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं। डीआईजी विक्रम सिंह के मुताबिक, जेल के बाथरूम अच्छी स्थिति में हैं। जेल के अंदर सलमान को वही खाना दिया जाएगा, जो अन्य कैदियों को दिया जाता है। उनको हाई सिक्योरिटी सेल में रखा जाएगा, जहां आसाराम पहले से मौजूद हैं।

बता दें कि सलमान काले हिरण के शिकार मामले में साल 2006 में भी जोधपुर की जेल में रहे थे। जेल से आने के बाद एक पुराने इंटरव्यू में जेल के अंदर हुई दिक्कतों के बारे में बताया था। जेल के अनुभव को लेकर सलमान ने पहले मजाक में कहा था, ‘जेल में मैंने बहुत सारा फन किया।’ उन्होंने अपनी दिक्कतों के बारे में भी खुलकर बात की थी।

 

उन्होंने कहा था, ‘जेल में मुझे सिर्फ बाथरूम की टेंशन होती थी। बैरक में टॉयलेट टूटे-फूटे थे। मच्छरों का प्रकोप भी बहुत था। पुलिस कस्टडी में 9 से 12 लोगों के लिए एक बाथरूम और एक टॉयलेट होता था।’ सलमान खान ने हंसते हुए कहा था कि न्यायिक हिरासत के दौरान जब वह सेंट्रल जेल में थे, तो उन्हें अलग सुइट मिला था। सलमान खान ने कहा था, उनको हफ्ते में एक बार अपने घरवालों से मिलने की इजाजत थी। सुबह के समय मग में चाय मिलती थी। कप खुद ही धोना पड़ता था। जेल में बाहर से खाना लाना मना था। वह जेल में बने जिम में एक्सरसाइज करते थे।

 

Facebook Comments