42 साल की उम्र में भी जवान दिखती है बॉलीवुड की ये फ्लॉप अभिनेत्री, अब तक नहीं हुई है शादी

बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस की उम्र का असर उनके काम पर काफी कम ही पड़ता है, उदाहरण के तौर पर अमिताभ बच्चन को ही देख लें जो 75 साल की उम्र में भी ऐसे काम कर रहे हैं जो आजकल के नौजवान न कर पाए। बॉलीवुड में हमें ऐसे कई उदाहरण मिल जाएंगे जो अपनी फिटनेस के वजह से अधेड़ उम्र में भी जवान लगते हैं। अमीषा पटेल भी उनमें से एक हैं जिन्होंने अपनी फिटनेस से उम्र की घड़ी रोक दी हो ऐसा प्रतीत होता है।

अमीषा पटेल एक समय में बॉलीवुड की मोस्ट वांटेड एक्ट्रेस हुआ करती थी, कहो न प्यार है, गदर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अमीषा आज बॉलीवुड काम के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। इनसब के बावजूद अमीषा को अच्छी फिल्मों में काम नही मिल पा रहा है। 42 साल की अमीषा दिखने में काफी खूबसूरत है इसमें कोई दो राय नही है और यह अपने फिटनेस का भी भरपूर ख्याल रखती हैं।

बॉलीवुड में काम न मिलने के कारण अमीषा पटेल ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी बतौर एक्ट्रेस काम किया है। बॉलीवुड में कहो न प्यार है, गदर, हमराज़, रेस 2 और भूल भुलैया इनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों के नाम हैं। अमीषा जल्द ही बॉलीवुड की एक फ़िल्म भैय्याजी सुपरहिट में नज़र आएंगी जिसमे सनी देओल और अरशद वारसी भी इनके साथ होंगे।

Facebook Comments