खिलौने की मशीन के अंदर फंसा बच्चा,फायर फाइटर ने बचाई जान….

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल एक बार फिर एक बच्चा खिलौने की मशीन के अंदर फंस गया।फ्लोरिडा टूडे के मुताबिक क्ला मशीन में फंसने वाला यह लड़का फ्लोरिडा का ही रहने वाला हैं। यह लड़का बुधवार रात टिटसविले के बीफ ओ ब्रैडी नाम के रेस्टोरेंट में खिलौने की क्ला मशीन में फंस गया था। 

बता दें कि मेसन नाम के इस ने आर्केड गेम के पिंजरे से एक खिलौना निकालने का फैसला किया। लेकिन मुसीबत उस वक्त बढ़ी जब मेसन ने अपने पंजे से खिलौने न निकालने के बजाय क्ला मशीन में चढ़ने का फैसला किया। टिटसविले फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज बटालियन के प्रमुख ग्रेग सटन ऑरलेंडो सेंटिनल वेबसाइट से बताया कि ये लड़का मशीन के अंदर तो चला गया लेकिन बाहर नहीं आ पाया।

 

मेसन किस्मत अच्छी थी कि उसे ज्यादा देर तक क्ला मशीन के में फंसकर नहीं रहना पड़ा। क्योंकि ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर लेफ्टिनेंट जेरमी हाउस उसी रेस्तरां में खाना खा रहे थे जिसमें मेसन नाम का ये लड़का फंसा हुआ था। ग्रेग सटन ने बताया कि हमने लड़के की मां को स्थिति काबू में होने की सूचना दे दी थी।

सटन ने कहा हमारे वहां पहुंचने के पर हम पांच मिनट के भीतर ही मेंसन को बचाने में सक्षम थे। क्योंकि एक बार जब हम क्ला मशीन के कैसे काम करता है इस सिस्टम को समझ गए हमारे लिए मेसन को निकालना आसान हो गया। हमने क्ला मशीन के दरवाजे खोलने वाले पिनों के हटा दिया। फायर डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की जानकारी दी है।

फ्लोरिडा टूडे को ग्रेग सटन ने इस पूरे अभियान के बारे में बताया कि इस पूरे बचाव कार्य के दौरान क्ला मशीन को थोड़ा नुकसान पहुंचा लेकिन मेसन को सुरक्षित निकाल लिया गया। मेसन अपने साथ फुटबाल सहित कई खिलौने लेकर बाहर निकले और भयभीत करने वाली इस घटना का समापन हो गया।

 

Facebook Comments