चार दोस्तों की कार पेड़ से टकराई, एक की मौत, तीन की हालत नाजुक

इटावा स्टेट हाईवे पर ख्यावदा पेट्रोल पंप के पास कार दुर्घटना में एक जने की मौत हो गई जबकि तीन दोस्‍त व चालक सहित चार जने घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार कोटा के अटवाल नगर निवासी रजत जैन (2 पुत्र प्रदीप जैन अपने चार दोस्तों के साथ मध्यप्रदेश के श्योपुर से शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे। ख्यावदा पेट्रोल पंप के पास तेजगति से आ रही कार अनियंत्रित होकर खड़े पेड़ से टकरा गई।

चालक के खिलाफ मामला दर्ज
मृतक रजत जैन के पिता प्रदीप जैन ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक कार चलाकर हादसे को अंजाम देने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

इधर, करंट से झ़ुलसी बालिकाएं

कैथून. रैलगांव में घरों में हाई पावर करंट आने से दो बालिकाओं सहित एक महिला झुलस गई। वहीं लाखों रुपए के विद्युत उपकरण जल गए। बालिकाओं को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर दो बजे अचानक गांव की घरेलू लाइन में हाई पावर करन्ट आ गया। उस समय हनुमानजी की पानी की टंकी पर पानी भर रही महावीर शर्मा की पुत्री निशा शर्मा (2 व रेणू शर्मा (15करन्ट की चपेट में आने से मूर्छित हो गई। इसके अलावा सेवन बाई वर्ष पत्नी जोधराज गुर्जर के हाथ व पांव में जलने से फफोले पड़ गए।

OMG:

दोनों बालिकाओं को कैथून चिकित्सालय लेकर गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। गांव के ग्राम सेवा सहकारी समिति के पूर्व अध्यक्ष जगदीश मालप ने बताया कि इसके अलावा गांव के अनेक घरो में पंखें, कूलर, फ्रिज, टीवी व अन्य लाखों रुपए मूल्य के विद्युत उपकरण जल गए। ग्रामीणों की शिकायत के बाद विद्युत लाइन की मरम्मत कर साढ़े पांच घन्टे बाद गांव में बिजली आपूर्ति शुरू की गई।

Facebook Comments