आग से चार की मौत दो बाइक की टक्कर में लगी……

राज्य के नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र में हुई  दो बाइकों की आपसी टक्कर में धमाके के बाद लगी आग में बाइक सवार चार युवकों की मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.जिन्हें नागौर रैफर किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी केअनुसार नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र की खजवाना रोड पर गुरुवार रात को हुई दो बाइकों की भीषण टक्कर में आग लगने के बाद दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि दो गंभीर घायलों ने मूंडवा अस्पताल में दम तोड़ दिया.शेष तीन गंभीर घायलों को नागौर रैफर किया गया है. चारों मृतकों के शव मूंडवा अस्पताल के मुर्दाघर में रखे गए हैं.. हादसे की सूचना मिलने पर एएसपी रामकुमार चौधरी मूंडवा थानाधिकारी सुशीला विश्नोई के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

आपको बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में जिन युवकों की दर्दनाक मौत हुई है ,उनमें तीन मृतक कैलाश जाट (17) ,कालू (21) और अजय टाक (20 ) तीनों निवासी खजवाणा और चौथा मंछाराम मेघवाल (21)निवासी देशवाल शामिल है.जबकि सहदेव राम (22), और गोविंद मेघवाल (16) दोनों निवासी खजवाणा तथा सोनू मुण्डेल निवासी इंदोकली गंभीर घायल हैं, इन्हें नागौर जेएलएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहाँ एक की हालत गंभीर बनी हुई. दो बाइक पर सवार इन सात लोगों के साथ हुए इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है.पुलिस मामले की जाँच कर रही है. ओवरलोडिंग और तेज गति का मामला तो साफ नज़र आ रहा है.

Facebook Comments