गोविंदा बने पागल,’फ्राईडे’ के नए पोस्टर में दिखे कुछ यूँ….

फिल्म के पोस्टर में गोविंदा के हाथ में एक आरओ (वाटर प्यूरिफायर) है जिसके अंदर वरुण शर्मा बंद है और इसका पाइप गोविंदा के मुंह में है जबकि कानों से फुव्वारे के रुप में पानी निकल रहा है।

ये सीन किसी कार्टून फिल्म के सीन से बिल्कुल भी कम नजर नहीं आ रहा। वरुण शर्मा इससे पहले आपको ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में चूचा के किरदार में गुदगुदा चुके हैं।

गोविंदा की पिछली फिल्मों ने भले ही बॉक्स अॉफिस पर कोई खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है। बहरहाल गोविंदा की अपकमिंग फिल्म ‘फ्रायडे’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। गोविंदा एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाने के लिए लौट रहे हैं। इस फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। वरुण इससे पहले ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में चूचा के किरदार में लोगों को लोट-पोट कर चुके हैं।

 

जब चूचा और चीची दोनों मिलेंगे तो धमाल होगा ही। वरुण की कॉमिक टाइमिंग के बरे में कहना ही क्या गोविंदा तो हैं ही कॉमेडी किंग। ऐसे में दोनों की जुगलबंदी फिल्म ‘फ्रायडे’ में लोगों का मनोरंजन कर सकती है। इस फिल्म को अभिषेक डोगरा ने निर्देशित किया है। अभिषेक इससे पहले सोनम कपूर और राजकुमार राव अभिनीत ‘डॉली की डोली’ का निर्देशन कर चुके हैं। फ्रायडे इसी साल 11 मई को रिलीज हो रही है।

Facebook Comments