सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स भी हो जो कैमरे के सामने निर्वस्त्र ……

इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन करने की हदें ही पार कर दी थी और सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स भी हो जो कैमरे के सामने पुरे न्यूड हो चुके है. आइये जानते है इनके बारे में-

राधिका आप्टे

 

इंडस्ट्री में अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कभी भी अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन देने से इंकार नहीं किया है. राधिका अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी अपने बोल्ड अवतार के फोटोज शेयर करती रहती हैँ.

शाहरुख खान

 

शाहरुख़ खान को आप सभी ने भी अक्सर रोमांटिक सीन करते हुए देखा होगा लेकिन फिल्म माया मैमसाहब में शाहरुख़ ने पहली बार बोल्ड सीन किया था. इस फिल्म में शाहरुख़ ने एक्ट्रेस दीपा साही के साथ बेड पर बोल्ड सीन दिए थे जिसमे दीपा पूरी न्यूड थी.

सिमी ग्रेवाल

 

पुराने दौर में भी फिल्मों में बोल्ड सीन की भरमार हुआ करती थी. फिल्म मेरा नाम जोकर में एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल भी फुल न्यूड नजर आई थी. इस फिल्म में सिमी ने गजब के बोल्ड सीन्स भी दिए थे.

नील नितिन मुकेश

 

साल 2009 में आई फिल्म जेल में नील नितिन मुकेश ने न्यूड होकर सभी को चौका दिया था. इस फिल्म को मधुर भंडारकर ने निर्देशित किया था.

राज कुमार राव

 

राज कुमार राव ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में बड़ा नाम कमा लिया है. उन्होंने अपनी हर फिल्म में एक नया और अलग ही किरदार निभाया है. राजकुमार ने भी फिल्म शाहिद में न्यूड सीन देकर सभी को चौका दिया था.

आमिर खान

 

निर्वस्त्र होने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में आमिर खान का नाम भी जुड़ा है. फिल्म PK में भी आमिर खान को आप सभी ने न्यूड अवतार में देखा होगा.

जॉन अब्राहम

 

बॉलीवुड के दमदार एक्टर कहे जाने वाले जॉन भी फिल्म न्यूयॉर्क में फुल न्यूड नजर आए थे. फिल्म में जेल के एक सीन के दौरान जॉन ने बिना कपड़ो में न्यूड सीन देकर सभी के होश उड़ा दिए थे.

रणबीर कपूर

 

रणबीर ने फिल्म सवारियां से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने करियर की पहली ही फिल्म में न्यूड सीन देकर सभी को हैरान कर दिया था. न्यूड सीन देने के बाद बावजूद उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

 

Facebook Comments