गैंगरेप की एक और वारदात फिर आई सामने यूपी……

यूपी के एटा में एक युवती से चलती कार में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला भी दर्ज हो गया है. जहा पीड़ित युवती के आरोप के अनुसार चार युवकों ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच में लग गई है. पुलिस के मुताबिक, जिले के कोतवाली देहात के एक गांव में रहने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि एक मई को बाजार आई थी.

अपने घर वापस जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी थी. उसी समय उसका एक रिश्तेदार युवक कैलाश ने कार रोकी. उसे घर छोड़ने की बात कही. पीड़िता का कहना कि रिश्तेदार होने के कारण वह कार में बैठ गई. कार में पहले से चार आरोपी बैठे हुए थे. आरोपी गांव छोड़ने के बजाय थाना पिलुआ स्थित गांव सुन्ना नहर स्थित झाड़ियों में ले गए. उसके साथ रेप किया और जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी.

उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. मामले में पुलिस की उदासीनता भी सामने आ रही है और आरोप है कि पीड़िता कार्रवाई के लिए थाने से लेकर उच्चाधिकारियों तक के पास पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. मामला अब अदालत तक पहुंच गया है.  यूपी में एक जनवरी 2018 से 15 फरवरी तक की अवधि में पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में हत्या के 446, लूट के 447, आगजनी के 11, फिरौती के लिए अपहरण के चार, छीना झपटी के 14, डकैती के 22 और रेप के 397 मामले दर्ज हुए हैं

Facebook Comments