पांचवी क्लास की एक बच्ची के साथ गैंगरेप,किया आग के हवाले…..

असम के एक स्कूल में पांचवी क्लास की एक बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसी के स्कूल में पढ़ने वाले तीन लड़कों ने उसे आग के हवाले कर दिया। बता दें घटना असम के नागांव जिले की है। पीड़ित बच्ची को नागांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

डॉक्टरों ने बताया कि उसका शरीर 90 प्रतिशत तक जल चुका था। बलात्कार के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक अन्य आरोपी फरार है ।

नागांव एसपी शंकर रायमेधी ने बताया, “मैं बच्ची से मिलने अस्पताल गया था। वह काफी तकलीफ में थी। हालांकि मौत से पहले उसने अपना बयान दर्ज करा दिया था। उसने जो भी बताया उसके आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों नाबालिग हैं और छात्रा के स्कूल में ही पढ़ते हैं। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।”

मिली जानकारी के अनुसार घटना नागांव के बाटाद्रवा इलाके में स्थित पीड़िता के घर में ही हुई। सूत्रों के मुताबिक स्कूल से लौटने के बाद छात्रा घर में अकेली थी। तीनों आरोपी छात्रा के घर में घुस गए और बलात्कार के बाद केरोसीन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

घर से धुआं निकलते देख बच्ची के परिजन पहुंचे तो उन्हें वह गंभीर हालत में मिली। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी उसी गांव के हैं और पीड़ित परिवार के परिचित हैं।

 

Facebook Comments