गैंगरेप के बाद महिला की हत्या कर संदूक में छिपाया शव…..

यूपी के बरेली जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दरिंदों ने गैंगरेप के बाद महिला की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद महिला के शव को एक संदूक में छिपा दिया। जिसे पुलिस ने आरोपी के घर से बरामद कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के सिंधौली गांव का है। यहां की रहने वाली महिला अपने घर से दवाई लेने के लिए निकली थी।

वहीं शाम को महिला का पति घर आया तो उसको किसी ने बताया कि उसकी पत्नी को दीनानाथ के घर जाते हुए देखा था, लेकिन वापस आते किसी ने नहीं देखा। जिसके बाद महिला काफी तलाशा गया। महिला के पति ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की।

वहीं स्थानीय लोगों के शक के आधार पर पुलिस ने दीनानाथ के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दीनानाथ के घर एक संदूक मिला। संदूक को खोलकर देखा गया तो उसमें महिला का शव तोड़ मरोड़ कर डाला गया था। परिजनों ने बताया कि महिला के हाथ भी आरोपी ने तोड़ डाले हैं। कलाइयों से हाथ की हड्डी टूटी हुई लग रहीं थीं।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला के साथ पहले आरोपी ने रेप किया, विरोध करने पर हाथ तोड़ दिए और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रेप और हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी दीनानाथ और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी देहात सतीश कुमार ने बताया कि मृतका के पति की तहरीर पर महिला के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Facebook Comments