बीजेपी विधायक ने कई दिनों तक रेप कर मुझे बेच भी दिया

उन्नाव गैंगगरेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने शुक्रवार तड़के हिरासत में ले लिया और पूछताछ की गई। इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं।

मखी गांव में दोनों परिवारों के घर आमने-सामने हैं। पीड़ित लड़की और उसके भाई-बहन विधायक को ‘भइया’ कहते थे। पिछले साल जून में विधायक ने उसे ‘नौकरी’ देने की बात कहकर घर बुलाया।

इसके बाद वह एक रिश्तेदार के साथ आरोपी विधायक के घर गई और यह वारदात हो गई। पीड़ित ने द इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में दोनों परिवारों के बीच के रिश्तों और उन घटनाओं का विस्तार से जिक्र किया है, जिसके बाद पिछले साल उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप हुआ।

17 साल की पीड़िता ने कहा, ‘पिछले साल 4 जून की बात है। मुझे एक कमरे में जाने के लिए कहा गया, जहां उसने मेरे साथ रेप किया। बाद में मुझसे कहा गया कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो मेरे पिता और परिवार को मार दिया जाएगा। मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया।

हालांकि, कुछ दिन बाद 11 जून को उसके कुछ लोगों ने मेरा अपहरण कर लिया। उन्होंने कुछ दिनों तक मेरा गैंगरेप किया और मुझे किसी को बेच दिया। वहां से मुझे छुड़ाया गया।’

Facebook Comments