पोर्न फिल्म देखकर चार नाबालिग बच्चों ने बच्ची का किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश: चार साल की एक बच्ची के साथ 4 बच्चों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. रेप करने वाले सभी बच्चों की उम्र 12 साल से कम है. माना जा रहा है कि मोबाइल में पोर्न देखने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. इसी के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा.

महाराजपुर थाना क्षेत्र स्थित एक किसान परिवार के साथ रहते हैं. उनकी चार साल की बेटी बीते शनिवार को घर के बाहर खेल रही थी. मोहल्ले के चार बच्चे उसे खाली पड़े प्लॉट में ले गए जहां बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया.

बच्ची के पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी काफी देर तक नही दिखी तो उसकी तलाश की गई. इस बीच बच्ची खाली प्लॉट में बेहोश पड़ी मिली. बच्ची ने होश में आने पर पूरी बात बताई. बच्ची के पिता ने कहा कि आरोपियों के परिजनों को जब उन्होंने ये बात बताई तो वे लोग मारपीट करने पर आमादा हो गए.

पीड़ित के पिता ने महाराजपुर थाने पंहुच कर थानाध्यक्ष को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद तहरीर दी गई और पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी कराया.

एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा के मुताबिक महाराजपुर में एक मामला पंजीकृत किया गया है. उसी गांव के चार बच्चे और एक बच्ची खेल रही थी. उसी दौरान उन बच्चों ने बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ की है. इस सम्बन्ध में पास्को के तहत मामला दर्ज हुआ है. चारों बच्चो को निगरानी में लिया गया है. आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है.

Facebook Comments