20 वर्षीय युवती के साथ पांच युवकों द्वारा गैंगरेप….

20 वर्षीय युवती के साथ पांच युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी व आइटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है.

हालांकि पुलिस अभी किसी भी अभियुक्त के गिरफ्तारी से इंकार कर रही है, मगर सूत्रों की मानें तो उसके हाथ दो आरोपी लग चुके हैं.एएसपी ने बताया कि मामले मे मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही मे जुट गई है, पांच लोगो पर रेप का आरोप है और रेप का विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात सामने आ रही है.

घटना 11 मार्च की है. थाना क्षेत्र की एक युवती ने मुंडेरवा पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि वह बोदवल बाजार में आयोजित यज्ञ में शामिल होने के बाद दिन में तीन बजे के करीब घर लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में पांच युवकों ने उसे पकड़ लिया. वह उसे जबरन गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान उन्होंने इसकी वीडियो भी बना ली.

आरोपियों ने घटना का जिक्र किसी से करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता का कहना है कि बाद में युवकों ने वीडियो वायरल कर दिया. गुरुवार को पीड़िता, उसकी मां और भाई थाने पहुंचे और घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपित चंदन पुत्र पप्पू, निक्कू पुत्र संजय, सूर्यपाल पुत्र अपरबल, कमलेश पुत्र परशुराम निवासी रामपुर और अभिषेक पुत्र अजय निवासी बोदवल के विरुद्ध भादवि की धाराओं के साथ ही आइटी एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया है.

Facebook Comments