पति की नसबंदी के बाद भी पत्नी गर्भवती, तनाव में पति ने उठाया ऐसा कदम

मुस्तफाबाद वासी एक इलैक्ट्रीशियन मंगल सिंह वासी ने आज सुबह अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर व चौकी विजय नगर की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मंगल सिंह की पत्नी बलविन्द्र कौर व उसके प्रेमी दलजीत सिंह पर मरने के लिए मजबूर किए जाने का केस दर्ज कर लिया गया। फिलहाल पुलिस ने बलविन्द्र कौर को तो गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका प्रेमी घटना के बाद से ही फरार है।

मृतक मंगल सिंह भाई राजकुमार ने बताया कि मंगल सिंह की 10 वर्ष पहले बलविन्द्र कौर के साथ शादी हुई थी। उसका एक लड़का व 2 लड़कियां हैं। बड़ा लड़का जशनदीप सिंह उसके पास रहता था, जबकि दोनों लड़कियां माता-पिता के पास थीं। पिछले लंबे समय से बलविन्द्र कौर के गली के ही रहने वाले दलजीत सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए थे। इसके बाद मंगल सिंह व उसकी पत्नी बलविन्द्र कौर के बीच अक्सर झगड़ा रहने लगा। कई बार समझाने के बावजूद बलविन्द्र कौर अपने आशिक दलजीत सिंह को नहीं छोड़ रही थी। इस कारण मंगल सिंह आज सुबह  इस कदर मानसिक तनाव में आ गया कि उसने अपने आप को कमरे में बंद किया और बिजली की तार से फंदा लगा छत से झूल गया।

राज कुमार ने बताया कि 3 बच्चे होने के बाद मंगल सिंह ने अपनी नसबंदी करवा ली थी। इसके बावजूद जब उसकी पत्नी बलविन्द्र कौर गर्भवती हो गई तो मंगल सिंह का शक यकीन में बदल गया और उसे पता चल गया कि उसकी पत्नी व दलजीत सिंह के बीच संबंध ही नहीं बल्कि शारीरिक संबंध भी बन चुके हैं। मंगल सिंह  ने बलविन्द्र कौर के गर्भवती होने की डाक्टरी स्लिप भी उसे दी थी जिसे उसने आज पुलिस को सौंप दिया।

Facebook Comments