भारतीय बाजार में इतिहास रचेगा realme 2 Pro,8 जीबी रैम के साथ होगा लॉन्च

 Oppo कंपनी का सब-ब्रांड Realme अब किसी पहचान का मोहताज नहीं है। इस सब-ब्रांड ने भारतीय बाजार में अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए है जो काफी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ लैस है। इस कंपनी ने हाल ही में realme 2 लॉन्च किया जिसने रिकॉर्डतोड़ बिक्री की।

अब यह कंपनी 27 सितम्बर को अपना एक नया फोन realme 2 Pro लॉन्च करेगी और इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनविटेशन भी भेज दिए है। इस फोन के डिज़ाइन और फ़ीचर्स पर गौर करें तो इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फोन लॉन्च होने के बाद बिक्री के एक नए रिकॉर्ड स्थापित करेगा। आईये जानते हैं इस फोन से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में।

realme 2 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। इस फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग हेतु स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6GB की रैम होगी। इस कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इस फोन के प्रोसेसर के बारे में हाल ही में जानकारी दी है। फोटोग्राफी फ़ीचर्स के बात करें तो इसमें 13+5 मेगापिक्सल का रियर तथा 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4,360 एमएच की बैटरी दो जाएगी जो फास्टचार्जिंग तकनीक से लैस होगी। इस फोन के कीमत के बारे में सीइओ माधव सेठ ने कहा की यह फोन 15 हजार से 20 हजार रुपये के अंदर लॉन्च किया जाएगा।

Facebook Comments