Breaking : सीबीआई डायरेक्‍टर आलोक वर्मा के घर के बाहर से पकड़े गए 4 संदिग्ध, IB के कार्ड मिले

CBI में चल रहे लगातार घमासान के बीच आज सुबह CBI के डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर 4 लोगों को पकड़ा गया गया। बताया जा रहा है कि ये सभी आलोक वर्मा के घर के बाहर हंगामा कर रहे थे, जिसकी वजह से आलोक वर्मा के पर्सनल सुरक्षागार्डों ने उन्हें पकडकर पूछताछ शुरू की।  वहीं इन चारों के पास आईबी के कार्ड मौजूद थे। फिलहाल पुलिस लगातार इन चारों से कड़ी पूछताछ कर रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, CBI के दो शीर्ष अधिकारी के बीच अंदरूनी कलह के बाद अब केंद्र सरकार ने बड़ा एक्शन लिया था। केंद्र ने बुधवार सुबह ही CBI के मुखिया आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को छु्ट्टी पर भेज दिया। वहीं  इन दो शीर्ष अधिकारियों के छुट्टी पर भेजे जाने के बाद सीबीआई का अंतरिम डायरेक्टर पद पर नागेश्वर राव को नियुक्त किया गया है।

हालांकि अब विपक्षी दल ने CBI के चीफ आलोक वर्मा को जबरन छुट्टी पर भेजे जाने के फैसले पर सवालिया निशान खड़ा किया है और इस मुद्दे पर Congress पार्टी ने 26 अक्टूबर को देशव्यापी प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अलग अलग राज्यों के सीबीआई दफ्तर के सामने भी प्रदर्शन करेंगे।

मालूम हो कि, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी मीट कारोबारी मोई कुरैशी केस में कथित तौर पर घूस लेने के आरोपों पर CBI ने अपने ही स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिसके बाद  स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने भी CBI के चीफ आलोक वर्मा पर दो करोड़ घूस लेने का आरोप लगाया था, तभी से सीबीआई के दो शीर्ष अधिकारियों के बीच अंदरूनी कलह और तेज हो गई और इन सबकी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश के बाद इन दोनों को छुट्टी पर भेज दिया गया।

Facebook Comments