करोड़ों लोगों को बना दिया पागल, वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे,इस लड़की की तस्वीर ने…..

 इस वीडियो में जो लड़की दिख रही है वो असल में टोक्यो का एक फिटनेस फैनेटिक है, जिसने अपने फैन्स को इस वीडियो के जरिए अप्रैल फूल बनाया। इस वीडियो को उसने ट्विटर पर भी शेयर किया था, जो वायरल हो गया।

 

टोक्यो के रहने वाले तत्सुमा सुगावरा ने अपने फैन्स को 1 अप्रैल को मूर्ख बनाने के लिए लड़की के गेटअप में अपना एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया।  ये वीडियो मीडियम शॉट के साथ शुरु होता है, जिसमें सिर्फ स्कूलगर्ल का चेहरा नजर आ रहा है। लेकिन जैसे ही कैमरा घूमता है, तो वीडियो बॉडीबिल्डर के हाथ दिखाई देते हैं।

उसे बाइसेप्स और ट्राइसेप्स को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता, लेकिन किसी को शक न हो इसलिए सुगावरा ने अपना हाथ की मांसपेशियों और खूबसूरत चेहरे के बीच समानता दिखाने की कोशिश की।  ऐसे में इस वीडियो में दिख रहा बॉलीबिल्डर लड़का है या लड़की तय करना मुश्किल हो गया। ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 25 लाख लोग देख चुके हैं।

 

सुगावारा जापान के प्रोफेशनल बॉडीबिल्डर और मॉडल हैं। ये देश के कई नामी-गिरामी फिटनेस कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेकर काफी नाम कमा चुके हैं।  वो बॉडीबिल्डिंग एंटरटेनर ग्रुप माचो-29 के भी मेंबर हैं, जो दूसरे बाकी कामों में भी शामिल हैं, जैसे माचो निकुया रेस्टोरेंट में हाफ नेकेड वेटर्स के काम के लिए।

ये फोटो किसी को भी धोखे में डाल सकता है। इसमें एक सीधी सादी सी लड़की नजर आ रही है, जिसकी बॉडी देखकर अच्छे खासे लोगों के होश उड़ जाएंगे। पर ये असली तस्वीर नहीं है।

 

Facebook Comments