नीच बाप की कहानी बेटी ने रो रो कर सुनाई …..

हरियाणा के हिसार का है जहां रहने वाले एक पिता ने अपनी ही बेटियों को अपने हवस का शिकार बनाया। पिता अपनी छोटी बेटी के साथ पिछले 6 साल से हैवानियत कर रहा था और मारपीट कर उसे चुप करा देता था। उसने अपनी बेटियों को धमकी दे रखी थी कि अगर उन्होंने किसी के सामने मुंह खोला तो उन्हें मार डालेगा।

 

लेकिन आखिरकार सातवीं में पढ़ने वाली उसकी बेटी ने हिम्मत दिखाई और अपने स्कूल टीचर के सामने पिता की दरिंदगी का सच सामने ला दिया। बच्ची ने अपने स्कूल टीचर की मदद से पिता को पुलिस के हवाले करवाया और उसकी सच्चाई सबके सामने ला दी।

खबर के अनुसार, शख्स अपनी छोटी बेटी के साथ 6 सालों से यौन शोषण कर रहा था। वो उसके साथ ज्यायती करता था। मारपीट कर उसे चुप करा देता था, लेकिन धीरे-धीरे उसकी नजर उसकी बड़ी बेटी, जो कि 12वीं में पढ़ती है उसपर भी पड़ने लगी। वो उससे भी छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

पिता की हरकतों से परेशान होकर छोटी बेटी ने इसके बारे में अपने स्कूल टीचर्स को बताया, जिसके बाद स्कूल के अध्यापकों, पुलिस और प्रशासन की मदद से आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। छोटी बेटी का मेडिकल करवाया गया। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। बड़ी बेटी ने भी पिता की बदसलूकी के बारे में पुलिस को बताया। जिसके बाद दोनों बच्चियों काउंसलिंग की गई।

Facebook Comments