मजदूरी से लौट रही लड़की के साथ १२ लोगो ने किया gang rape….

यूपी के संभल से गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां के एक गांव में एक दलित की लड़की के साथ कम से कम आधा दर्जन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया। दरिंदे यही नहीं रूके इसके बाद भी जब उन्हें चैन नहीं मिला तो लड़की की वीडियो क्लींपिग भी बना ली। 

14 मई को दलित लड़की अपने गांव में ही खेत पर मजदूरी करने के लिए गई थी। युवती का भाई बुलंदशहर गया हुआ था जबकि मां रिश्तेदारी में गई हुई थी। पिता का भी निधन हो चुका है जिसके बाद लड़की अकेली थी। रात में करीब 8 बजे लड़की अपने साथी लड़कियों के साथ मजदूरी के लिए वापस लौट कर घर आ रही थी। तभी अचानक चलते हुए साथी लड़कियां आगे निकल गई जबकि दलति लड़की पीछे अकेली रह गई थी। इस बीच वह रास्तें में एक खेत में शौच के लिए पहुंची तो वहां उसे एक युवक ने मुंह में कपड़ा ठूसकर दबोच लिया।

कुछ देर बाद ही आधे दर्जन से ज्यादा लोग वहां पहुंच गए और तमंचे के बल पर लड़की को बंधक बना लिया। इसके बाद सभी ने बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं द‌ंरिदों ने लड़की के साथ हुई दुष्कर्म की घटना की वीडियो क्लीपिंग भी बनाई। जान से मारने की धमकी देते हुए उसे छोड़ दिया गया। रोते-बिलखते हुए युवती अपने घर पहुंची। दो दिन बाद जब भाई और मां घर वापस आए तो लड़की दरिंदों की धमकी से काफी डरी हुई थी। जिसके कारण उसने उन दोनों को कुछ नहीं बताया।

बुधवार को किसी युवक ने लड़की के भाई को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद लड़की के भाई ने बहन से पूछताछ की तो उसने अपनी पूरी कहानी भाई को बताई। गुरुवार को युवती के भाई ने एसपी से शिकायत की है। थाना प्रभारी राजवीर यादव का कहना है कि इस मामले में तहरीर मिल गई है। जांच पड़ताल की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

Facebook Comments