गर्लफ्रेंड ने 7 साल बाद बॉयफ्रेंड से कहा- तुमसे नहीं किसी और से है प्यार…..

ये घटना बुधवार को सुबह मुंबई के जीडी अम्बेडकर रोड पर हुई। पुलिस के मुताबिक परेल इलाके में 22 साल के लड़के  पुकार नाते ने अपनी 21 साल प्रेमिका पर हमला कर दिया। दरअसल, नाते और युवती का सात साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुबह के वक्त करीब 11 बजे दोनों की मुलाकात हुई।

इसी दौरान युवती ने नाते को बताया कि उसे किसी और लड़के से प्यार हो गया है। बस इस बात को सनते नाते   को गुस्सा आ गया। उसने आपा खो दिया और उसने कहीं से ब्लड लेकर युवती के गले और हाथ को काट दिया। युवती ने शोर मचाया तो वहां मौजूद लोग उसकी मदद के लिए वहां पहुंचे।

 

इससे पहले की कोई युवक को काबू कर पाता, आरोपी युवक ने ब्लेड से अपना हाथ और गला भी काट लिया। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस कुछ ही देर में मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने नाते और युवती को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया।

 

मुंबई पुलिस के संबंधित अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पुकार नाते के खिलाफ हत्या की कोशिश और खुदकुशी का प्रयास समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। युवती के बयान दर्ज किए गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments