sanjay dutt की एक नही बल्कि करीब 350 गर्लफ्रेंड रहीं….

फिल्म में अभी तक माधुरी दीक्षित का रोल निभा रही करिश्मा तन्ना का लुक सामने नहीं आया है, नाही ट्रेलर में दिखाया गया। बता दें कि फिल्म में अनुष्का शर्मा, परेश रावल, जिम सर्भ, विकी कौशल, तब्बू और बोमन ईरानी भी काम कर रहे हैं। फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।

ट्रेलर में अनुष्का शर्मा रणबीर कपूर यानी संजय दत्त से पुछती हैं कि आपकी कितनी गर्लफ्रेंड थी। इस पर एक्टर बताते हैं कि उनकी एक नहीं बल्कि 308 गर्लफ्रेंड्स थी। अगर प्रोस्टिट्यूट को जोड़ दिया जाए तो कुल करीब 350 गर्लफ्रेंड रही हैं। संजू में सभी किरदार की झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में सोनम कपूर टीना मुनीम का किरदार निभा रही हैं।

जी हां जिसमें सोनम रणबीर से सवाल करती हैं कि मेरा मंगलसूत्र कहां है। इस पर रणबीर उन्हें बाथरूम सिटर को निकालकर पहना देते हैं। अब ऐसे में सवाल उठता है कि क्या दोनों ने शादी कर ली थी। आखिर टीना किसका मंगलसूत्र क्यों मांग रही होती है। खैर इन सभी सवालों के जवाब फिल्म रिलीज होने के बाद ही मालूम हो पाएगा।

संजय दत्त ड्रग्स लत के आदी हो चुके थे। उन्होंने बताया कि वे पहली बार कब ड्रग्स लिए और किस तरह ड्रग्स एडिक्ट बन गए। फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त के हर फेज को पर्दे पर खूबसूरती से उतारा है। फिल्म में संजय दत्त की पत्नी यानी मान्यता दत्त का रोल दीया मिर्जा निभा रही हैं, जबकि उनकी मां नरगिस के रोल में मनीषा कोइराला नजर आएंगी।

 

Facebook Comments