गोवा बीच पर नाबलिग लड़कियों के साथ गंदा काम करते हुए पकड़े गए दो शख्स गिरफ्तार…

बताया जा रहा है कि ये महाराष्ट्र के पुणे से गोवा आए थे। नॉर्थ गोवा के बागा बीच पर 17 वर्षीय युवक और उसकी 16 साल की बहन दोनों ही बैठे थे।
गोवा से एक लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। वो भी ऐसा कि जानकर आप एक बार सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। पुलिस ने बुधवार को दो नाबालिग भाई-बहन के साथ छेड़खानी और मारपीट के आरोप में ग्यारह पर्यटक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये महाराष्ट्र के पुणे से गोवा आए थे। नॉर्थ गोवा के बागा बीच पर 17 वर्षीय युवक और उसकी 16 साल की बहन दोनों ही बैठे थे।

पुलिस के मुताबिक उस वक्त 11 पर्यटकों के समूह ने लड़की की तस्वीर लेनी शुरू कर दी। पीड़ित नाबालिग के मात-पिता के हवाले से बताया गया कि जब उस लड़के ने उन लोगों के खिलाफ आपत्ति जताई और बहन की फोटो लेने से मना किया तो वे सभी थप्पड़ मारकर उसकी पिटाई करने लगे।

दलवी ने बताया कि कलांगुट पुलिस ने गोवा छोड़ने से पहले ही सभी आरोपियों को धर दबोचा। 11 पर्यटकों में से 2 नाबालिग थे जिनकी उम्र 15 वर्ष है। पुलिस ने परिवार को भरोसा दिलाया है कि उन मनचलों को बख्शा नहीं जाएगा। जिन धाराओं के तहत मामला बनेगा उन पर कार्यवाई की जाएगी।

Facebook Comments