गोडैडी के भारत में 10 लाख से ज्यादा के ग्राहक……

गोडैडी के मुताबिक, कंपनी ने भारत में 10 लाख से अधिक ग्राहकों का आंकड़ा पार कर लिया है और उन्हें ऑनलाइन शुरुआत करने तथा आगे बढ़ने में मदद कर रही है। गोडैडी साथ ही डॉटइन बाजार हिस्सेदारी भी लगातार बढ़ा रही है। 

वैश्विक वेब होस्टिंग और क्लाउड कंपनी गोडैडी के भारत में 10 लाख से ज्यादा ग्राहक बन चुके हैं। इसकी जानकारी कंपनी की ओर से दी गई ।

गोडैडी भारत के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक निखिल अरोड़ा ने एक बयान में कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि साल 2022 तक भारत के एक तिहाई छोटे व्यवसाय ऑनलाइन होंगे और हम गोडैडी द्वारा इन व्यवसायों को अपने विचार को ऑनलाइन लाने में प्रमुख भूमिका निभाने की महत्वाकांक्षा रखते हैं।”

बता दें कि भारत के टीयर 2 क्षेत्रों के 70 फीसदी से अधिक एसएमबी के साथ गोडैडी अपने नेटवर्क को साथ लेकर टियर 1 और टियर 2 शहरों को ऑनलाइन लाने में मदद करने के लिए काम कर रही है। गोडैडी के दुनियाभर में 1.7 करोड़ से अधिक ग्राहक हैं तथा गोडैडी 7.5 करोड़ से अधिक डोमेन नामों का प्रबंधन करता है।

बता दें कि गोडैडी एक अमेरिकी इंटरनेट डोमेन रजिस्ट्रार और वेब होस्टिंग कंपनी है। दुनिया भर में कंपनी के 6,000 से अधिक कर्मचारी हैं। ये कंपनी टीवी पर और समाचार पत्रों में अपने ऐड के लिए जानी जाती है।

 

Facebook Comments