दुनिया में  सिर्फ बुरी चीजें ही नहीं कई अच्छी चीजें भी हैं जो आपका दिल छू लेंगी….

 सोशल मीडिया पर ऐसी ही फोटोज शेयर की जा रही हैं जिसमें लोग निस्वार्थ होकर अनजान लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसमें एक फोटो ऐसी है जहां एक आदमी घर के सामने गरीब को जूतों के जोड़े देते हुए कैप्चर किया गया है,
वहीं दूसरी फोटो में एक आदमी को हॉस्पिटल के बाहर बैठ कर बिमार बच्चे की देखभाल कर रहा है।
एक फोटो ऐसी भी है जिसमें zoo किपर अनाथ गोरिल्ला के बच्चे को प्यार करता नजर आ रहा है। ये फोटो बहुत ही दिल को छू लेने वाली है। इसमें एक इंसान और जानवर के बीच प्यार दिखाया गया है।
इस फोटो में एक छोटी बच्ची अपने बड़े भाई के गोद में बहुत ही आराम करती नजर आ रही है। इसमें बच्ची का भाई उसे सुलाने की कोशिश कर रहा है।
ये फोटो ऐसी है जो दिखने में आम लग रही है,लेकिन इसकी कहानी भावुक कर देने वाली है। इसमें एक डॉगी आग में जल गया था, जिसका इलाज करने के बाद डॉक्टर को गले लगा कर थैंक्यू बोल रहा है।
इस फोटो में एक वेट्रेस एक आदमी की खाने में मदद कर रही है। ये आदमी अपने हाथों से काम नहीं कर पा रहा है जिसके बाद वेट्रेस अपने काम के दौरान उसका ब्रेकफास्ट काटने में मदद कर रही है।

 कभी-कभी जब आपके साथ कुछ बुरा होता है या दिन खराब बितता है तो दिमार में यहीं ख्याल आता है कि पूरी दुनिया ही आपके खिलाफ है। लेकिन इन फोटो को देख आप भी सोचेंगे कि दुनिया में  सिर्फ बुरी चीजें ही नहीं कई अच्छी चीजें भी हैं जो आपका दिल छू लेंगी।
Facebook Comments