ट्रिपल रोल वाली फिल्म ‘राजू रंगीला’गोविंदा को मिली…..

 

आपको बता दें कि इससे पहले गोविंदा पिछले साल फिल्म आ गया हीरो में नज़र आए थे. ये गोविंदा की कमबैक फिल्म थी लेकिन लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इसमें गोविंदा ने एसीपी का किरदार निभाया था. वहीं पिछले साल पहलाज निहलानी की फिल्म ‘जूली 2’ आई थी जो फ्लॉप हो गई.

काफी लम्बे से खली बैठे बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता गोविंदा अब जल्द ही बड़े परदे वापसी कर रहे हैं. खबर है कि पहलाज निहलानी की आगामी फिल्म ‘राजू रंगीला’ के लिए गोविंदा को साइन किया गया है. इस फिल्म में गोविंदा ट्रिपल रोल में नज़र आएंगे. आपको बता दें गोविंदा और पहलाज निहलानी को जोड़ी 25 साल बाद परदे पर वापसी कर रही हैं. इससे पहले गोविंदा ने साल 1993 में आयी फिल्म ‘आंखें’ में पहलाज निहलानी के साथ काम किया था.

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मुंबई के एनडी स्टुडियो में पिछले एक साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. डीएनए से बात करते हुए पहलाज निहलानी ने इस फिल्म के बारे में बताया, ”इस फिल्म में गोविंदा ट्रिपल रोल में दिखेंगे. इस फिल्म से मैं तीन नई लड़कियों को भी लॉन्च कर रहा हूं.” बता दें कि इन तीनों लड़कियों में एक दिगांगना सूर्यवंशी भी हैं जो इससे पहले एक वीर की अरदास टीवी सीरियल में भी नज़र आ चुकी हैं. इससे पहले दिगांगना फिल्म ‘फ्राइडे’ में गोविंदा के साथ नज़र आएंगी.

यहां आपको जानकारी के लिए ये फिल्म 11 मई को रिलीज होने वाली है. ‘फ्राई डे’ में गोविंदा को दिल्ली में एक थियेटर पर्सनैलिटी के रूप में कास्ट किया गया है. इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक डोंगरा हैं. उन्होंने कुछ दिनों गोविंदा के साथ काम करने कोलेकर बताया, ”जब तक मैं याद रख सकता हूं तब तक मैं गोविंदा प्रशंसक रहा हूं. मैं अपने संवादों और हास्य की नकल करता रहा हूं. मैंने फैसला किया था कि एक दिन मैं गोविंदा के सााथ काम करूंगा. मेरी ‘फ्राई डे’ में, दर्शकों को गोविंदा का वहीं अंदाज दिखेगा, जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं.”

 

 

Facebook Comments