ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े पति-पत्नी को मारी गोली, मौत

ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके में दिनदहाड़े हुऐ डबल मर्डर के बाद दहशत का माहौल है। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। पारवारिक खूनी रंजिश के चलते दिनदहाड़े भतीजे ने चाचा ओर चाची की गोली मार कर हत्या कर दी है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कत्ल के आरोपी भतीजे की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही तेज कर दी है।

दादरी के चिठहरा गांव में वेदराम अपनी पत्नी नथो के  साथ 3 साल पहले हुए कत्ल में मामले में  पंचायत में शामिल होने पहुचे थे। पंचायत हत्या के मामले को लेकर थी वेदराम के बेटे पर अपनी ही चचेरे भाई की हत्या का आरोप था जिसको लेकर ये पंचायत की गई थी जहाँ उसका भतीजा भी मौजूद था परिवार वालो की इस पंचायत में कोई हल नही निकल। तब जैसे ही वेदराम अपनी पत्नी के साथ घर जाने के लिए कार में जाकर बैठे। तभी वहाँ मौजूद सगे भतीजे ने गोलिया दागनी शुरू कर दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर भतीजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज  लिया है और शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पुलिस के मुताबिक हत्या का आरोप मृतक वेदराम के भाई हेतराम के बेटे विक्रम पर लगाया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

Facebook Comments