वो चिखती रही चिल्लाती रही लोग वीडियो बनाते रहे…ग्रेटर नोएडा में सनकी आशिक ने चाकूओं से गोदा

ग्रेटर नोएडा में एक सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में लड़की पर सरेआम चाकुओं से हमला कर दिया। हैरानी की बात ये है कि लड़की चीखती रही, चिल्लाती रही, तड़पती रही लेकिन लोग मदद की बजाय वीडियो बनाते रहे।   

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में चाकू से खुशबू नाम की लड़की पर कुलदीप नाम के युवक ने जानलेवा हमला किया और फिर खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। कुलदीप ने एक दुकान में घुसकर लड़की पर हमला किया। दरअसल, खुशबू एक कॉस्मेटिक दुकान में काम करती थी। वह वॉशरुम जाने के लिए दुकान से बाहर आई। तभी कुलदीप वहां आ गया। वह लड़की से बात करने की कोशिश करने लगा। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो वह हाथ पकड़कर खींचने लगा। जब लड़की चीखने लगी तो कुलदीप ने खुशबू पर चाकू से एक बाद एक कई वार कर डाले।

चाकू लगने के बाद लड़की चीखने चिल्लाने लगी। लड़की की चीख सुनकर आसपास के लोग बाहर आ गए। जब युवक को पकड़ने की कोशिश करने लगे तो वह वहां मौजूद लोगों को चाकू दिखाकर डराने लगा। खुद को फंसा देखकर युवक ने चाकू से खुद पर ही हमला कर लिया। लेकिन हद तो तब हो गई जब लोग इस घटना में मददनहीं वीडिय़ो बना रहे थे। इसबीच लोगों के घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक लड़की को काफी वक्त से परेशान कर रहा था। लड़की के घरवालों ने पुलिस को शिकायत भी की थी। लेकिन पुलिस ने लापरवाही दिखाते हुए उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। इस बात से युवक का हौंसला बढ़ गया और उसने लड़की पर जानलेवा वार कर दिए। पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता को हॉस्पिटल के आईसीयू में रखा गया है। जहां उसकी हालत क्रिटिकल बनी हुई है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

Facebook Comments