गुड़िया जैसी दिखने के लिए खर्च करती है इतने रुपये…

किसी को गाना गाने का तो किसी को बॉडी बनाने का। आपको ऐसे करोणों लोग मिलेंगे जिनके शौक आश्चर्य करने वाले भी मिलेंगे। दोस्तो हमारा आज का विषय भी इसी चीज पर आधारित है।

दोस्तो ये कहानी एक 18 साल की लड़की की है जिसको उसके ही शौक ने परेशान कर दिया। दरसअल प्राग की रहने वाली गैब्रिएला जिराकोवा एक ऐसी लड़की है। जो गुड़िया की तरह दिखने के लिए हर महीने अपने ऊपर 1000 यूरो अर्थात 80 हजार रुपये खर्च करती है।

पर ये शौक इनके लिए अभिशाप बन गया है। गैब्रिएला जिराकोवा ने कहा कि वह ‘ह्यूमन बार्बी’ पिक्सी फॉक्स और लोरो फेरारी के जैसा बनने की कोशिश कर रही हूँ। गैब्रिएला जिराकोवा लगभग तीन से चार घंटे तैयार होने में लगती है।

उनका फिगर भी एकदम गुड़िया की तरह लगता है। वो अपने चेहरे को भी एकदम गुड़िया जैसी दिखने वाली बना लेती है। अगर कोई ब्यक्ति इनको अचानक से देखे तो उसे भी सोचने पर मजबूर होना पड़ेगा।

हाल ही में इन्होंने अपने शरीर की सर्जरी भी करा ली है। इसके सोसल मीडिया में बहुत अधिक मात्रा में चाहने वाले है। गुड़िया जैसी दिखने वाली इस लड़की पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। वो भी अपने चाहने वालो के तरफ से।

दरसअल इनके चाहनो वालो का इनकी फिगर से इस कदर लगाव हो गया है। की इनके फैन्स इनको इसी तरह अपने लुक और शरीर को रखने का दबाव डाल रहे है। पर आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा करना बहुत मुश्किल होता है।

गैब्रिएला जिराकोवा का कहना है। ऐसी लाइफस्टाइल मेनटेन करने के लिए मुझे वित्तीय, शारीरिक और मानसिक रूप से कई परेशानियां झेलनी पड़ती है।

Facebook Comments