Gujarat विधानसभा चुनाव के रण में PM Modi परे जोश में नजर आ रहे हैं।

Gujarat विधानसभा चुनाव के रण में PM Modi परे जोश में नजर आ रहे हैं। इस चुनाव के लिए पीएम रोजाना करीब चार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं।

गुजरात चुनाव के प्रचार के लिए पीएम मोदी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। पीएम मोदी रोजाना चार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान बुधवार को जब नवसारी की रैली में जब पीएम मोदी के भाषण शुरू करने से ठीक पहले अजान शुरू हो गई।

 

ऐसे में रैली में आई जनता हैरान-परेशान हो गई, लेकिन हैरान करने वाली बात ये थी की पीएम मोदी ने अजान खत्म होने तक अपना भाषण शुरू नहीं किया। इस दौरान वह पूरी तरह शांत रहे। वहीं, जनता ने अजान के बीज संयम खो दिया और वे मोदी-मोदी, वंदे मातरम और जय श्रीराम के नारे लगाने लगे।

लेकिन, जैसे ही अजान खत्म हुई सभी लोग शांत हो गए और पीएम मोदी ने अपना भाषण शुरू कर दिया। इस बीच कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के भाषण से ठीक पहले ही अजान शुरू होने पर सवाल उठाए हैं।

 

बता दें कि पीएम मोदी ने हाल ही में गुजरात के सोमनाथ, मोरबी, भावनगर और नवसारी में जनसभाओं को संबोधित किया है। उनके रैलियां और जनसभाएं आगे भी जारी रहने वाली हैं। इस दौरान वह कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

 

Facebook Comments