प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली…..

एक युवक ने अपनी प्रेमिका को रिस्ता तोड़ देने पर ऑफिस में बुलाकर गोली मार दी. मामला दिल्ली से लगे फरीदाबाद का है. युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली. घायल लड़की जैसे-तैसे ऑफिस का शीशा तोड़कर बाहर निकली और अपने परिजनों को फोन किया. फिलहाल लड़की को गंभीर हालत में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में भेज दिया गया है.

लड़की के परिवार वालों की मानें तो मृतक लोकेश की दोस्ती उनकी बेटी से थी. परिवार वालों ने इनकी करीबियों को देखते हुए पीड़ित लड़की की शादी लोकेश से करने के लिए हां कर दी, इससे पहले कि इनका रिश्ता पक्का होता दोनों में मनमुटाव हो गया, जिसके चलते लड़की ने लड़के से शादी करने से इनकार कर दिया जिसके कारण लड़का बेहद नाराज हो गया. लड़की के पारिवारिक मित्र की मानें तो लोकेश ने सोमवार को लड़की को अपने ऑफिस पर बुलाया और फिर पहले तो उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो उसने लड़की को गोली मार दी और खुद भी आत्महत्या कर ली.

गोली लगने के बाद घबराई लड़की ऑफिस से कांच के शीशे को तोड़कर बाहर निकली और उसके बाद अपने एक दोस्त को फोन किया, जिसके बाद वो उसे अस्पताल ले गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और लड़की का बयान लेने के बाद अब मामले की जांच की बात कह रही है. वहीं लड़के का भाई इस पूरी वारदात के लिए लड़की को जिम्मेदार ठहरा रहा है.

Facebook Comments