हार से निराश हुआ ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, बोला विराट होते तो पता नहीं क्या होता

एशिया कप 2018 में भारत ने पाकिस्तान को दो मुकाबलों में एकतरफा हराया और जीत हासिल की। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लचर प्रदर्शन के बाद सभी खिलाडियों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। पाकिस्तान की भारत के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने निराशा जाहिर की हैं। उन्होंने कहा हैं कि, मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि टीम को ऐसा दिन भी देखने को मिलेगा।

वसीम अकरम ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि, मैं तकरीबन 20 सालों तक पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला हूँ। लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि मुझे पाकिस्तान क्रिकेट का इतना बुरा दिन भी देखना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि, जिस तरह से हमारी टीम एकतरफा मैच हार रही है वो बहुत निराशाजनक बात है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि, हमें कमजोर टीमों के खिलाफ कम मैच खेलने चाहिए।

वसीम ने कहा कि, पाकिस्तान ने करीब डेढ़ साल पहले भारत को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। उसको काफी समय हो गया हैं। इसके बाद अब पाकिस्तान को बड़ी टीमों के खिलाफ मैच खेलने चाहिए। उन्होंने कहा एशिया कप में टीम इंडिया के बड़े खिलाडी विराट भी नहीं थे, फिर भी वे जीत गए। अगर वो होते तो भगवन जाने क्या होता।

Facebook Comments