गरमा गरम : इन सुपरस्टार्स के हेयर स्टाइल के दीवाने थे लोग,नया कट बन जाता है आज भी फैशन

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्री है जिनके स्टारडम का सिक्का भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में चलता है। लोग इन सितारों को फॉलो करते है, इनकी आदतें, फैशन स्टेटमेनेट, हेयर स्टाइल , दादी रखने के अंदाज यानी सब कुछ फैंस के लिए सुर्खियां बन जाता है।

आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनके हेयर स्टाइल को सबसे ज्यादा फॉलो किया गया और यहाँ तक की इन्होने जो भी हेयर स्टाइल रखा वो फैशन बन गया।

1.आमिर खान

आमिर की छवि हमेशा से एक चॉकलेटी बॉय वाली रही पर फिल्म गज़नी में उनका रफ़ एंड टफ लुक बेहद सुर्ख़ियों में रहा।

खासकर इस फिल्म में आमिर खान के छोटे बाल ओरे गजनी कट लोगों को खूब पसंद आया और लोगों ने इस हेयर स्टाइल को फैशन बना दिया था।

2.संजय दत्त

जब से संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री में आये है तब से उन्होंने न सिर्फ फैंस के लिए बल्कि बॉलीवुड में भी कई ट्रेंड स्थापित किये है। बॉलीवुड में बॉडीबिल्डिंग का जूनून जगाने वाले संजय दत्त ही थे।

संजय दत्त सबसे पहले गर्दन से नीचे तक के बालों का फैशन लाये थे। संजय की देखा देखी अन्य फिल्म सितारों समेत फैंस ने ये हेयर स्टाइल फैशन ट्रेंड बना दिया।

3.काजोल

फिल्म अभिनेत्री काजोल के अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में खास ममुकाम हासिल किया है साथ ही इन्हे भी एक नए हेयर स्टाइल को फैशन बनाने का श्रेय जाता है। इन्होने फिल्म “कुछ कुछ होता है” में एक दम छोटे बाल किये हुए थे और साथ में हेयर बेंड। ये फैशन ट्रेंड युवा लड़कियों को खूब पसंद आया।

4.सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड में एक स्टाइल आइकॉन रहे है और इनके हेयर स्टाइल भी खूब पसंद किये जाते रहे है।

फिल्म तेरे नाम में इनका बीच मांग वाला हेअरकट इतना मशहूर हुआ था की हर युवा इसी हेयर कट को अपनाना चाहता था।

5.शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान भी अपनी फिल्मों में नए हेयर स्टाइल अपनाने के लिए जाने जाते है और फिल्म डॉन में उन्होंने पोनी टेल राखी थी।

इस हेयर कट को लोगों ने काफी पसंद किया था और सूट बूट के साथ ये पोनी टेल हेयर कट आज भी खूब चलता है।

Facebook Comments