हमने झूठे वादों पर बहुत विश्वास किया, हमारे मंत्री देंगे इस्तीफा: चंद्रबाबू के बेटे का बयान

 आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने के मुद्दे पर नाराज तेलुगू देशम पार्टी ने सरकार से अलग होने का फैसला किया है। टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका ऐलान किया। केंद्र सरकार में टीडीपी के मंत्री गुरुवार सुबह को मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे देंगे। पार्टी ने साफ किया है कि वह NDA से अलग नहीं होगी।

इस बीच चंद्रबाबू नायडू के बेटे नोकेश नारा ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने बहुत इंतजार किया। हमने झूठे वादों पर बुहत विश्वास किया। हमारे मंत्री केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा दे रहे हैं। आंध्र प्रदेश के लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए हमें जो भी करना होगा हम करेंगे।

इससे पहले नायडू ने मोदी सरकार पर आंध्र प्रदेश के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया। नायडू ने कहा कि केंद्र सरकार ने अपना वादा नहीं निभाया। नायडू ने कहा कि हम केंद्र सरकार से अपने दोनों मंत्रियों को वापस बुला रहे हैं और दोनों गुरुवार को इस्‍तीफा दे देंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी केंद्र सरकार के साथ इस उम्‍मीद के साथ जुड़ी थी कि आंध्र प्रदेश के साथ न्‍याय होगा। नायडू ने कहा कि आंध्र प्रदेश को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली की टिप्‍पणी से लगता है कि हम कुछ ज्‍यादा ही मांग रहे हैं। हमने आंध्र प्रदेश को लेकर केंद्र के रुख को बदलने की बहुत कोशिश की।

Facebook Comments