बॉलीवुड की हसीन अदाकारा को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने से पहले याना मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना रंग बिखेर चुकी हैं. फिलहाल वह एक ऑथर के रूप में मुंबई में काम कर रही हैं. याना गुप्ता ने साल 2001 में सत्यकाम गुप्ता से शादी की थी, जिसके चार साल बाद यानि 2005 में वह उनसे अलग हो गई. बॉलीवुड में याना ने बहुत ही कम समय में एक अच्छी छवि बना ली थी. याना का एक गाना अभी भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है, जिसके रिलीज़ होते ही वह रातों रात एक स्टार बन गई थी, वो गाना है “बाबूजी ज़रा धीरे चलो”.

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री याना गुप्ता अपने ज़माने की एक बड़ी ही खूबसूरत अदाकारा है. 23 अप्रैल 1979 को जन्मी याना भारतीय मूल की अभिनेत्री हैं जिनका जन्म Czech में हुआ था. बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के साथ-साथ याना टीवी की दुनिया में भी काफी एक्टिव थी. याना ने ‘लाइफ में एक बार’ टीवी सीरियल में काम किया था.

याना को उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. याना ने बॉलीवुड की कई फिल्में, ‘मर्डर 2’, ‘दम’, ‘चलो दिल्ली’, ‘रक्त’, ‘कैसे कहें’ जैसी कई फिल्में की हैं. बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ याना ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अपनी रुची दिखाई है. आज याना को उनके 39वे जन्मदिन पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

Facebook Comments