सलमान को धोखा देकर इस क्रिकेटर को डेट करने लगी थीं एली अवराम

बॉलीवुड और टीवी इंडस्री में नाम कमा चुकी एली अवराम आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दे कि एली का जन्म आज ही के दिन साल 1990 में स्वीडन में हुआ था. बचपन से ही एली को फिल्मों में आने का शौक था और वह बचपन से ही फ़िल्में करना चाहतीं थीं. एली को आप सभी ने टीवी रियलिटी शो बिग बोआ में देखा होगा. यहाँ वह सलमान खान के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आईं थीं और उनके काफी करीब भी हुईं थीं.

 

एली का नाम केवल सलमान के सतह ही नहीं क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ भी जुड़ चुका है. एली बॉलीवुड के साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी खूब पॉपुलर हैं और उन्होंने डांस के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ा हुआ है. एली ने 17 साल कि उम्र में स्कैण्डिनेवियाई देशों में बॉलीवुड गानों पर डांस किया है और वह स्टॉकहोम में परदेसी डांस ग्रुप की मेंबर भी रह चुकी हैं. बॉलीवुड में आने से पहले वह स्वीडन में डांसर और एक्टर बनकर नाम कमा चुकीं हैं. रोमांटिक फ़िल्में करे में एली सबसे आगे रहीं हैं.

 

आप सभी ने इन्हे ‘मिकी वायरस’ फिल्म में पहली बार देखा होगा और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. एली ने ऐश्वर्या को देखकर एक्ट्रेस बनने का सपना मन में देखा था और आज वह उस सपने को पूरा कर चुकीं हैं. एली का नाम सलमान खान के साथ जुड़ा था तब वह बहु बार उनके साथ स्पॉट हुईं थीं. एली हिंदी फिल्मों के साथ ही तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं. फ़िलहाल एली को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

Facebook Comments