अब गेंद छोड़कर माइक थामेंगे भज्जी….

हरभजन सिंह फिलहाल आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई super किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। लेकिन आईपीएल के बाद वह टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज के दौरान एक नए रोल में दिखाई दे सकते है। 37 साल के हरभजन सिंह को टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच जुलाई में होने वाली सीरीज के दौरान बॉल को छोड़कर माइक पकड़कर कमेंटेटर के रुप में दिखाई दे सकते है।

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज के दौरान भज्जी स्काई स्पोर्ट्स के कमेंटरी पैनल से जुड़कर कमेंटरी करते नजर आ सकते है। बता दे कि टीम इंडिया को आईपीएल के बाद इसी साल जुलाई में इग्लैंड दौरे पर जाना है। जहां टीम इंडिया को 3 टी-20 इंटरनेशनल, 3 वन-डे और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। हालांकि इस बात की घोषणा 1 जुलाई को की जाएगी कि क्रिकेट के तीनों  फॉर्मेटों में से कौन सा फॉर्मेट पहले खेला जाएगा।

वहीं टीम इंडिया के इस दौरे से पहले Independent.co.uk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हरभजन सिंह ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रसारण अधिकार धारक द्वारा एक एक्सपर्ट कमेंटेटर के रूप पर हस्ताक्षर किए हैं। हरभजन के अलावा श्रीलंका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा और पाकिस्तान के पूर्व धाकड़ गेंदबाज वसीम अकरम भी इसमें शामिल हैं। इसके अलावा स्काई एक्सपर्ट की कमेंटरी पैनल में डेविड गोवर, माइकल अथरटन, नासिर हुसैन, डेविड लॉयड, इयान बॉथम, माइकल होलडिंग और रॉब की भी जुड़ेंगे।

Facebook Comments