BOLLYWOOD की एली हार्दिक के बीच रोमांस,कर सकते हैं शादी…

विस्फोटक बल्लेबाजी और मीडियम पर्स गेंदबाजी से धाक जमाने वाले हार्दिक 27 वर्षीय अभिनेत्री एली अवराम की बाउंसर पर घायल हो गए हैं.फिल्म अभिनेत्री और क्रिकेटर के बीच अफेयर कोई नई बात नहीं है. और अब इसमें नया नाम भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम भी जुड़ गया है. 

एली हार्दिक के बीच कुछ महीनों से रोमांस चल रहा है. इसका ताजा नजारा 2 दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला रविवार रात एली कार से हार्दिक को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए और कार में जब बैठी हुई थी. तब मीडिया की नजर उन पर आ गई. मीडिया ने जो कैमरा एली की तरफ किया तो उन्होंने तुरंत अपना चेहरा छुपा लिया.

हालांकि हार्दिक पांड्या ने मीडिया का सामना आसानी से किया और जमकर पोज दिए. एली और 24 वर्षीय हार्दिक ने अपने संबंधों के बारे में खुलकर इजहार नहीं किया. इस बारे में जो भी दोनों से पूछा गया तो उन्होंने खुद को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया लेकिन सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच प्यार की जड़े काफी गहरी है.

एली स्वीडन की रहने वाली है और बॉलीवुड में अपना कैरियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही है वही हार्दिक भारतीय टेस्ट वनडे और T20 मैं अपना सिक्का जमा चुके हैं कुछ समय पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की उससे पहले तेज गेंदबाज जहीर खान ने सागरिका घाटगे और स्पिनर हरभजन सिंह ने गीता बसरा से शादी की थी.

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड पसंद आई तो इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।

Facebook Comments