बॉलीवुड में हर्ष सुपरहीरो के तौर पर एंट्री,फिल्म का ट्रेलर रिलीज

अब हर्ष एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भावेश जोशी’ को लेकर खबरों में हैं। हर्ष की इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। बॉलीवुड में हर्ष सुपरहीरो के तौर पर एंट्री करने जा रहे हैं।

‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ नाम से यह फिल्म लोगों को जारकूक करेगी। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं। हर्षवर्धन की बॉलीवुड में यह दूसरी फिल्म होगी, उनकी पहली फिल्म ‘मिर्ज्या’ थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी और औंधे मुंह गिर पड़ी थी।

‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ में हर्ष एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे। जिसमें वह पहले तो कागज का मास्क पहन कर अनजान लोगों को इंसाफ दिलाते हैं और इसका वीडियो बनाते हैं। जब यह मामला राजनैतिक तूल पकड़ लेते है तो भावेश जोशी नाम का शख्स असल में एक हीरो बन जाता है और लोगों की मदद करने के लिए रात के अंधेरे में निकलता है।

फिल्म में हर्षवर्धन कपूर जो सुपरहीरो का रोल अदा कर रहे हैं। ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं ‘हीरो पैदा नहीं होता… बनता है।’ इस डायलॉग के बाद वह लोगों की मदद और इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ते हैं।

फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी हैं और इरोस इंटरनेशनल, रिलायंस इटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मन्तेना व अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है।

 

Facebook Comments