सलमान भी नहीं होंगे मोगुल का हिस्सा अक्षय के बाद अब, प्रोड्यूसर की पसंद है कोई और

 पिछले दिनों अक्षय कुमार ने फिल्म मोगुल से खुद को अलग कर लिया था। खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए अक्षय ने साइनिंग अमाउंट लेने के बाद भी फिल्म को करने से रिजेक्ट कर दिया था।

बता दें कि फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार को वापस से इस फिल्म के लिए मना लिया जाएगा लेकिन अक्षय नहीं माने और फिल्म को करने से इंकार कर दिया। दरअसल अक्षय को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। जिसकी वजह से फिल्म को की बार टाल दिया गया। जिसके बाद ये खबर आने लगी कि फिल्म में सलमान या फिर आमिर को कास्ट किया जाएगा।

 

लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान ने फिल्म को करने से इंकार कर दिया। वहीं बताया जा रहा था कि आमिर भूषण कुमार के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन इसी बीच भूषण कुमार ने कहा कि मेरी बातों को ज्यादा तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने आमिर खान के प्रोड्यूस करने की बात को खंडन किया है। फिलहाल ऐसी खबरे आ रही हैं कि आमिर इस फिल्म को करने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अपनी फिल्म के लिए अक्षय कुमार से बड़ा स्टार लेकर आऊंगा। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने तगड़ी रकम चार्ज की थी। खबरों की माने तो अक्षय इस फिल्म को लेकर काफी दुविधा में थे क्योंकि उन्हें फीस और कहानी दोनों ही पसंद नहीं आ रहे थे। जिसकी वजह से अक्षय कुमार कभी खुलकर बात नहीं कर पाए।

 

बताया जाता है कि आमिर की डिमांड पर भूषण कुमार ने इस फिल्म के स्क्रिप्ट में कई बदलाव किए हैं। वहीं कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि
T-series ने किसी बहुत बड़े स्टार को साइन किया है और जल्दी ही घोषणा होगी। वहीं अक्षय कुमार के फिल्म छोड़ने के बाद भूषण कुमार ने कहा था कि इस फिल्म में अक्षय कुमार से भी बड़े स्टार को कास्ट किया जाएगा।

 

Facebook Comments