अब क्या करेंगे मोहम्मद शमी-आखिरकार हसीन जहां ने चला अपना आखिरी दांव, मांग लिए इतने पैसे….

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने नया केस दर्ज कराया है।हसीन ने पश्चिम बंगाल के अलीपोर कोर्ट में दर्ज कराए गए मुकदमे में शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा नहीं देने का आरोप लगाया है। हसीन ने यह भी कहा है कि जब वह क्रिकेटर के हाल में हुए एक्सीडेंट के बाद दिल्ली में उनसे मिलने गईं तो शमी और उनके परिवार वालों ने उनका उत्पीड़न किया। इससे पहले भी हसीन जहां शमी पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। इसमें मैच फिक्सिंग करना, कई अन्य महिलाओं से रिश्ते रखना और प्रताड़ित करना शामिल है।

 

7 मार्च, 2018- पत्नी हसीन जहां ने फेसबुक पोस्ट लिखते हुए आरोप लगाया कि शमी के कई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हैं। उन्होंने शमी के व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर चैट के स्नैपशॉट भी शेयर किए। हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी के परिवार वालों ने उन्हें मारने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि शमी की कार में उन्हें गर्भनिरोधक भी मिला था।

7 मार्च 2018- इसी दिन शमी ने पत्नी के लगाए गए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपों को खारिज किया। उन्होंने तमाम रिपोर्ट को झूठ बताया। मोहम्मद शमी के बचपन के कोच बदरुद्दीन सिद्दिकी ने भी उनका बचाव किया।

 

7 मार्च 2018- इसी दिन शमी की पत्नी हसीन ने आरोप लगाया कि शमी के पाकिस्तानी महिलाओं से रिश्ते हैं, वे उन्हें होटल रूम में बुलाते थे।

8 मार्च 2018- हसीन जहां ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि शमी मैच फिक्सिंग में शामिल हैं, उनकी हत्या करने की कोशिश की थी और बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं।

8 मार्च 2018- शमी ने मैच फिक्सिंग के आरोपों को खारिज किया और कहा कि उनकी पत्नी मानसिक संतुलन खो चुकी है। उन्होंने पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दी।

 

9 मार्च 2018- शमी और उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया। हसीन जहां ने बीसीसीआई ने मदद की मांग की। हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शमी चाहते थे कि वह उसके भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हसीन ने यह भी कहा कि शमी ने सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाए हैं।

9 मार्च 2018: शमी की पत्नी हसीन ने कथित तौर से शमी के कॉल रिकॉर्डिंग शेयर किए। 10 मार्च: शमी ने कहा कि उनकी पत्नी का ब्रेनवाश किया गया है। वह किसी और के दबाव में काम कर रही हैं।

11 मार्च 2018: पत्नी ने आरोप लगाया कि अगर उन्हें शमी का फोन हाथ नहीं लगा होता तो शमी उन्हें छोड़कर यूपी चला गया होता और तलाक दे देता।  11 मार्च 2018: शमी ने पैच अप की बात कही। उन्होंने कहा कि कपल और बेटी के लिए पैचअप ही सही ऑप्शन है।

13 मार्च: हसीन जहां ने ममता बनर्जी से मदद की मांग की। उन्होंने कहा कि शमी धमकी दे रहा है। बाद में ममता और हसीन जहां की मुलाकात भी हुई।

एक अप्रैल की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सीईओ हेमंत दुआ से संपर्क किया। जहां ने दुआ से कहा कि शमी को आईपीएल में वे खेलने से रोकें।

इससे पहले हसीन जहां ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा के बारे में कहा था कि वह शमी की फैन नहीं है। शमी पर आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा था- ‘वह गर्लफ्रेंड हो सकती है। वेश्या हो सकती है। अगर कोई लड़की घरवालों से छुप कर मिलती है तो गंदी चीजें करती हैं। कमरा शेयर करती है। वह मेरी शादीशुदा जिंदगी तबाह करने आई। मेरे पति को नुकसान पहुंचाया। मेरे पति भी कम नहीं हैं।’

हसीन ने शमी के बारें में एक बार ये भी कहा था – मैंने क्रिकेटर शमी से शादी की तब वह ‘कुछ भी नहीं’ था। उन्होंने कहा कि अगर वह शमी से शादी नहीं भी की होती तो भी वह आज फेमस और धनी होती। हसीन ने कहा कि वह ये सब नहीं चाहती थी।

शमी ने तमाम आरोपों को खारिज किया था और कहा था कि ये सिर्फ हसीन का काम नहीं है। कोई उसके पीछे है जो शायद पैसों के लिए ये सब करवा रहा है।

 

Facebook Comments