हथेली का ये निशान,कम उम्र में ही बनाएगा आपको करोड़पति….

दुनिया में हम ही सबसे बड़े हो। तो आज हम आपके इसी सपने से जुडी एक ऐसी खबर लेके आये है  जो आपको बताएगी की आप कितने पैसे वाले बनोगे । इस खबर में आपकी हथेली से जुडी कुछ बाते बताएँगे जिन्हें आप जान कर हैरान रह जायेंगे ।

ज्योतिष शास्त्र के अनुासार आपने भी सुना होगा कि हमारी किस्मत हमारे हाथों की लकीरों में लिखी हुई होती हैं ।  इतना तो सभी जानते हैं कि हर किसी व्यक्ति के हाथ में विभन्न तरह की रेखाएं होती हैं इन रेखाओं को भाग्य रेखा। ह्रदय रेखा जीवन रेखा। विवाह रेखा नाम से जाना जाता है। आपको बता दे कि  रेखाओं से ही हम अपनी भविष्य के अच्छे बुरे संकेतों के बारे में जान सकते हैं। जिसकी वजह से ज्योतिष हमारी हाथ की रेखाओं को देखकर हमारी किस्मत के बारे में बताते हैं।आज हम आपको हथेली से ही जुडी कुछ रोचक बाते बताने वाले है ।

संकेत 1- आपको बात दे की यदि इंसान की हथेली में अनामिका उंगली के ठीक ऊपर सूर्य पर्वत स्थित होता है। यहां तक आने वाली रेखा सूर्य रेखा कहलाती है जिनकी हथेली में इस रेखा के ऊपर सितारे का चिन्ह होता है वह धनवान होने के साथ ही सम्मानित और मशहूर होते हैं।

 

संकेत 2-   आपके हथेली में मध्यमा ऊंगली के ऊपर शनि का स्थान होता है. इस स्थान तक पहुंचने वाली रेखा भाग्य रेखा कहलाती है।  जिनकी हथेली में भाग्य रेखा पर त्रिशूल का निशान बना होता है वह बड़े ही भाग्यशाली होते हैं. किस्मत इन्हें लखपति। करोड़पति बनने में पूरी मदद करती है।

”मित्रो आपको बता दे की गीता में श्री कृष्ण जी ने भी कहा है की सभी में कर्म प्रधान है इसलिए आप मेहनत  कीजिये  किस्मत के सहारे न बैठे ”

 

Facebook Comments