राशिफल: 28 सितंबर शुक्रवार के दिन जानिए क्या है आपकी हाथों की लकीरों में

मेष, कर्क, मकर : आपको कोई राज की बात भी पता चल सकती है। उसके लिए योजनाएं बना सकते हैं। पैसों की स्थिति पर आप विचार भी कर सकते हैं। घर परिवार का माहौल अच्छा हो सकता है। शिक्षित बेरोजगार नवयुवक जो इस दौरान कार्य की तलाश कर रहे हैं। पैसा लाभान्वित होगा। मेहनत का पूरा लाभ मिलने पर प्रसंनता होगी।

वृषव, धनु, मीन : किसी धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। पैसों के क्षेत्र में कुछ नई पहल आप कर सकते हैं। आपको हर कोशिश में अपने जीवनसाथी का साथ मिल सकता है। व्यापर और नौकरी के क्षेत्र में आप सोच भी नहीं सकते आपको उतना लाभ मिल सकता है, बेरोजगारों को नौकरी के अवसर मिलेंगे।

मिथुन, वृश्चिक, तुला : नए कार्य या आयोजन हाथ में ले सकेंगे। नौकरी धंधे में लाभ होगा। मित्र वर्ग, विशेष रूप से स्त्री मित्रों से आपको लाभ होगा। आप समाज में ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे। पत्नी और पुत्र की तरफ से आप सुख और संतोष अनुभव करेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी।

सिंह, कन्या, कुंभ : नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में आपको अच्छा फल प्राप्त होगा। धार्मिक कार्यों में पूरे सच्चे मन से सहयोग करेंगे I आप जो कार्य करेगे उसके आपको फायदा ही फायदा होगा। आपकी पैसों से जुडी हर समस्या का समाधान होगा। आप अपनी तरफ से सही तरीके से व्यवहार करते हैं और इस मुद्दे को ज्यादा नहीं उठाते हैं। आर्थिक मोर्चे पर, आज का दिन बहुत अच्छा होगा।

Facebook Comments