लड़की को दिया चाउमीन का बहाना फिर बनाया हवस का शिकार

आजकल अपराध के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है और अपराधियों को इसके लिए सजा भी नहीं मिल रही है. ऐसे में लोग ही अब अपराधियों को नहीं छोड़ते हैं और वह उन्हें पीट-पीटकर सुधारने का काम करते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं किला की, जहाँ पर एक ठेले वाले ने एक 5 साल की मासूम बच्ची को पहले तो चाउमीन का लालच दिया और उसके बाद अपने घर में बुला लिया. जैसे ही वह अंदर आई ठेले वाला उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा.

बच्ची किसी तरह से वहां से भागकर घर आई और उसने इस बात की जानकारी अपनी माँ को दी. माँ गुस्से से लाल हो गई और आरोपी को पकड़कर मोहल्ले में ले आई. मोहल्ले में सभी ने आरोपी की खूब पिटाई की. आरोपी के खिलाफ महिला ने ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. आपको बता दें कि महिला के पति की मौत पिछले साल ही हो गई थी और वह अपनी बेटी के साथ रहती थी. गुरूवार यानी 6 सितम्बर की सुबह जसौली मोहल्ले में रहने वाला निवासी विजेंद्र कश्यप जो चाउमीन का ठेला लगता है वह बच्ची को चाउमीन खिलाने के बहाने अपने घर ले गया और वहां वह बच्ची से दुष्कर्म करने लगा.

बच्ची उस वक्त जोर-जोर से रोने लगी जिससे विजेंद्र डर गया और भाग गया. रात में बच्ची ने सारी घटना अपनी माँ को बताई और उसकी माँ ने बीते कल यानी शुक्रवार को सुबह अपने मोहल्ले वालों को सब बताया जिससे गली में हंगामा हुआ और सभी ने विजेंद्र की पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया. इस समय विजेंद्र पुलिस हिरासत में है.

Facebook Comments