पेट पर बम जैसा सिस्टम बांधकर बैंक में घुसा ये युवक,बोला….

युवक की धमकी से बैंक कर्मचारियों के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को दबोचकर थाने ले आई। जांच पर बम जैसी दिखने वाला सिस्टम इनवर्टर में लगने वाली प्लेट निकली। यह मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में चांदपुर का है।

यूपी के बिजनौर पेट पर बम जैसा सिस्टम बांधकर बैंक में घुसे युवक ने लाखों रुपये की डिमांड करते हुए बैग में रुपये न भरने पर बैंक कर्मचारियों को उड़ा देने की धमकी दी।

बृहस्पतिवार को करीब तीन बजे एक युवक शरीर पर बेल्ट में टाइम बम जैसा सिस्टम बांधकर धनौरा रोड स्थित एचडीएफसी बैंक शाखा में घुस गया। युवक ने बैंक में घुसकर बैंक मैनेजर और कर्मचारियों को बम से उड़ाने की धमकी देते हुए साथ में लाए बैग में रुपये भरने को कहा। युवक ने कहा कि उसे रुपये की जरूरत है। उसकी माली हालत खराब है। बैग में रुपये भर दो वर्ना बैंक उड़ा दूंगा। बीच-बीच में युवक शरीर से बंधे सिस्टम के तार जोड़कर आवाज करके दिखाता रहा। इससे बैंक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

 

बैंक मैनेजर गौरव प्रताप सिंह ने बताया कि युवक ने उनके पास आकर टाइमर लगा दिया। टाइमर की आवाज आने लगी। कान में ब्लूटूथ लगा रखा था। उसने कहा कि तुम्हारे पर दस मिनट का समय है। युवक अपनी डिमांड रखते हुए बैग सामने रखकर बोला, यह रहा बैग। रुपये बैग में डाल दो। जब उससे पूछा कि तुम कौन हो और कहां से आए हो, तो उसने कहा कि मुझे नहीं पता मैं कौन हूं, पांच मिनट लगेंगे सबको उड़ा दूंगा।

 

Facebook Comments