रोटी के साथ खाएं ये चीज,नहीं होगा हार्ट अटैक जैसी कोई भी दिल की बीमारी….

दोस्तों मैं बात कर रहा हूँ ,तीन सब्जियों की जिनका अगर नियमित रूप से इस्तेमाल किया जाए तो दिल से जुड़े रोगों को जड़ से ख़त्म कर देती हैं, किन्तु इनका असर धीरे -धीरे होता है और इनका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता है। तो दोस्तों चलिए जानते हैं ,उन तीन सब्जियों के बारे में।

1-ब्रोकोली-यह एक ऐसी सब्जी हैं जिसका अगर नियमित रूप से 5 दिन इस्तेमाल किया जाय तो यह हमारे शरीर में रक्त परिसंचरण को बढ़ा देती है और हमारी सभी गुप्त रोग समस्याओं को कुछ ही समय में ख़त्म कर देती है।

2-गाजर-गाजर एक बहुत ही सस्ती सब्जी होती है किन्तु इसमें विटामिन्स भरपूर मात्रा में पाए जाते हैं। विटामिन और शारीरिक सम्बन्ध का बहुत अच्छा रिश्ता होता है। अगर हम गाजर को चबा -चबा कर खाएं और इसके बाद शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं तो यह पहले दिन से ही वियाग्रा जितना असर करती है। अगर हम नियमित रूप से गाजर का सेवन किसी भी रूप में करते हैं तो हमारे सभी गुप्त रोग ख़त्म हो जाते हैं और आँखों की रोशनी में भी फायेदेमंद होती है।

3-लहसुन-लहसुन को धरती का अमृत बोला जाता है। लहसुन में मौजूद एलिसन नामक तत्व जननांगों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर रक्त वाहिकाओं को फैला देता है। जिसकी वजह से पुरुषों की शारीरिक क्षमता और परफॉर्मेंस में गजब का सुधार आता है। अगर आप लहसुन का नियमित रुप से सेवन करते हैं तो इससे आपकी शारीरिक क्षमता काफी हद तक सुधर सकती है। लहसुन का प्रयोग हम सुबह खाली पेट या शहद के साथ भी सेवन कर सकते हैं

Facebook Comments